Adarsh Anand Biography, Wikipedia and More Details

आदर्श आनंद एक सोशल मीडिया स्टार है, ये एक्टर, कंटेंट क्रिएटर, और Youtuber है! ये ज्यादातर tiktok पर पहले शोर्ट विडियो को अपलोड करते थे, लेकिन tiktok के बंद हो जाने के बाद इन्होने YouTube पर चैनल बनाकर विडियो को अपलोड करना शुरू कर दिया और आज के समय में इनके चैनल पर 1.12M subscribers है !

भागलपुर बिहार के रहने वाले आदर्श कुछ बच्चो के साथ विडियो को बनाते है और देखते देखते वायरल हो जाते है, उनके विडियो काफी अलग तरीके के होते है म उनमे ना किसी प्रकार का मेकअप होता है ना ही कोई बड़ा सेटअप होता है ! वे अपने देसी अंदाज में विडियो को बनाते है!

आदर्श आनंद जीवन परिचय



Full NameAdarsh Anand
Date of Birth10 April
Place of BirthBhagalpur, Bihar, India
HomeTownBhagalpur, Bihar, India
NationalismIndian
ProfessionYouTuber, TikToker, Actor, Dancer

आदर्श आनद आज किसी पहचान के मोहताज नही है, कहते है ना सफलता इतनी आसानी से नही मिलती है! आदर्श एक माध्यम वर्गीय परिवार से आते है! आदर्श बचपन से पढाई में तेज थे और बचपन से ही वो एक्टर के आवाज और एक्टिंग को कॉपी किया करते थे !

वे आज के समय में बहुत सारे एक्टर की आवाज को आसानी से निकल सकते है और उनकी मिमिक्री करते है! वे पहले TikTok पर अपने short video करते थे और वहा से उनको प्रसिद्धि मिलन शुरू हो गया ! उनके साडी पहन करके विडियो बनाने पर आसपास के लोग उनका बहुत हसी उड़ाते थे !

आदर्श उन सभी बातो को अनदेखा करके अपना काम करते रहे, वो अपने मोबाइल से ही विडियो को शूट करते थे और विडियो को अपलोड करते रहे, आज वे YouTube के Star बन चुके है!

Adarsh Anand Social Media

आज के समय में आदर्श हर सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गये है और उनके चाहने वाले हर जगह पर है, पहले वह TikTok पर एक्टिव थे लेकिन उसके बाद धीरे – धीरे सभी सोशल मीडिया प्लेटफोर्म पर आ चुके है !

YouTubeAdarsh Anand
Instagramadarshanand111
FacebookAdarsh Anand
Websitehttps://www.adarshanand.in/

Adarsh Anand Struggle & Success Story

सोशल मीडिया का सही इस्तेमाल कोई आदर्श आनंद से सीखे, आदर्श कोई रातो रात स्टार नही बन गये बल्कि उसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की! आदर्श ने कई विडियो में साडी पहनकर विडियो को बनाया, जिसे देखकर उनके आसपास के लोग उनके ऊपर बहुत हसंते थे !

आदर्श एक माध्यम वर्गीय परिवार से थे तो उनके पास उतने पैसे नही थे जिससे वे एक अच्छा कैमरा और सेटअप खरीद सके ! वे अपने फ़ोन के मदद से ही अपने विडियो को शूट करते थे ! आज एक समय में वे वो इतना फेमस हो चुके है की वे हर महीने लाखो रूपये तक कमाते है!

उन्होंने अपने रियल लाइफ के एक विडियो भी बनाया है, जो उन्होंने अपने Youtube Channel पर 1 मिलियन सब्सक्राइबर होने पर अपलोड किया था ! उसे देखकर आप उनके मेहनत को समझ सकते है!

Post a Comment

0 Comments

Close Menu